एक्ट्रेस बनाने का झांसा देकर टिक टॉक गर्ल के साथ किया दुष्कर्म

गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी दिव्यांश तिवारी को गाजियाबाद से पकड़ा है दरअसल दिव्यांश तिवारी मुंबई की एक टिक टॉक गर्ल के साथ एक्ट्रेस बनाने व उसे प्रेम जाल में फंसा कर उसके साथ 2 साल तक दुष्कर्म करता रहा तथा दिव्यांश तिवारी ने मुंबई की पीड़िता से फिल्म बनाने के नाम पर 25 लाख रुपए भी ऐठ रखे थे। 2 साल पहले दिव्यांश तिवारी ने मुंबई की टिक टॉक गर्ल को एक्ट्रेस बनाने का वादा किया दिव्यांश तिवारी खुद भी एक एक्टर है वह शॉट रील वीडियो बनाकर फेसबुक, इंस्टाग्राम और दूसरे इंटरनेट के माध्यम से अपलोड किया करता था।

दिव्यांश मुंबई की टिक टॉक गर्ल के साथ पिछले 2 साल से लिवइन में रह रहा था इस दौरान उसने टिक टॉक गर्ल को गर्भवती भी किया और उनकी एक बेटी भी हो गई उसके बाद जब पीड़िता ने उसे शादी करने के लिए कहा तो वह उसे धमकी देने लगा तथा उसे छोड़कर फरार हो गया ।

उसे ढूंढते हुए जब पीड़िता उसके पते पर पहुंची तो उसकी बहन नीतू ने पहुंच की धमकी देते हुए पीड़िता को डराया जिसके बाद पीड़िता ने इंदिरा नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया लेकिन तब से अब तक दिव्यांश तिवारी फरार चल रहा था तथा बीती रात को पुलिस टीम ने उसे गाजियाबाद के पैरामाउंट सोसायटी विजयनगर से गिरफ्तार कर लिया तथा पुलिस ने आरोपी दिव्यांश तिवारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *