बागेश्वर – डीएम की तत्परता से नामती चेटाबगड़ पहुंची घरेलू गैस…..सड़क मार्ग अवरुद्ध होने से वैकल्पिक सड़क मार्ग से पहुंचाई गई गैस

बागेश्वर । जिलाधिकारी आशीष भटगई ने नामती चेटाबगड़ सड़क मार्ग के अवरुद्ध होने से घरेलू गैस की आपूर्ति नही होने और कपकोट नगर पंचायत के ट्रेचिंग ग्राउंड में सफाई व्यवस्था नही होने का संज्ञान लेते हुए
जिला पूर्ति अधिकारी को तत्काल गांव में घरेलू गैस की आपूर्ति वैकल्पिक मार्ग से कराने एवं ईओ नगर पंचायत कपकोट को तत्काल सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए थे।

जिलाधिकारी ने सभी अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि ग्रामीणों की समस्याओं का तुरंत समाधान के लिए अधिकारी तत्परता से काम करें। अवरुद्ध सड़क मार्गों को तेजी के साथ सुचारू करना सुनिश्चित करें। जिलाधिकारी ने निर्धारित समय अवधि में काम पूरा करने के सख्त निर्देश जारी किए है।
जिलाधिकारी के आदेश के अनुपालन में जिला पूर्ति अधिकारी मनोज बर्मन द्वारा अवगत कराया गया है कि गांव में घरेलू गैस आज शाम तक पहुंच गई है। ग्रामीणों को गैस आवंटित की जा चुकी है।उन्होंने बताया कि गांव को जोड़ने वाला ग्रामीण सड़क मार्ग बंद है,जिस कारण गैस की आपूर्ति नही हो पाई थी। ग्रामीणों की समस्या को देखते हुए पड़ोसी जनपद पिथौरागढ़ के थल से घरेलू गैस उपलब्ध कराई गई। ग्रामीणों की आवश्यकता अनुसार घरेलू गैस वितरित की जा चुकी है। वहीं कपकोट में नगर पंचायत द्वारा ट्रेचिंग ग्राउंड की सफाई व्यवस्था भी दुरस्त कर ली गई है।

Leave a Reply