Uttarakhand- खिलौना बना कर रख दिया स्त्री को…….. शादी के बाद अपने ही पति ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

कहते हैं कि औरत से ही आदमी का मान होता है मगर आज के जमाने मे कुछ मनुष्य स्वरूप भेड़िए औरत को अपने हवस का शिकार बना लेते हैं। एक ऐसी ही दिल दहला देने वाली घटना उत्तराखंड के रुड़की से आ रही है जहां एक युवक ने विधवा महिला से शादी करने के बाद अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसका गैंगरेप किया और उसके बाद उसे तीन तलाक देकर छोड़ दिया।

दरअसल कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है कि कोरोना काल में 1 साल पूर्व उसके पति की मृत्यु हो गई जिससे उसके 3 बच्चे भी हैं। उसके बाद उसी के गांव का एक युवक उसके घर आता – जाता रहता था तथा युवक ने उसके सामने निकाह का प्रस्ताव भी रखा था उसके बाद निकाह के बिना ही युवक ने विधवा महिला से शारीरिक संबंध बनाए व शादी करने से इनकार कर दिया। महिला ने पुलिस को यह मामला बताया तो युवक ने उससे निकाह कर लिया तथा निकाह के बाद अपने दोस्तों के साथ महिला उसका गैंगरेप किया और तीन तलाक देकर छोड़ दिया।

इस बात की कंप्लेन महिला ने क्षेत्रीय थाने में दर्ज कराई। महिला के बयान से पता चला कि उसके साथ यह सब उसी के गांव के एक युवक आरिफ ने किया तथा उसके साथ दुष्कर्म में उसके दो अन्य साथी इतियाक तथा अफरोज भी शामिल थे। महिला की तहरीर के बाद पुलिस ने उन तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *