वॉलीबॉल में पारस रावत को मिला ‘मैन ऑफ द सीरीज’ का खिताब

पिथौरागढ़। कांडा क्षेत्र के नवयुवक मंगल दल नरगोली द्वारा क्षेत्र में वॉलीबॉल प्रतियोगिता आरंभ की गई थी जिसका समापन आज हो चुका है। इसके समापन के साथ ही कमस्यारघाटी की टीम ने वॉलीबॉल के इस मैच को जीत लिया।

यह मुकाबला कमस्यारघाटी की टीम व नरगोली ए टीम के बीच खेला गया था जिसमें कमस्यारघाटी की टीम ने 3- 0 से नरगोली की टीम को मात दी। उन्होंने 25-20, 25-23, 25- 22 अंकों के साथ यह मैच जीता। इस मैच में कमस्यारघाटी की ओर से पारस रावत को मैन ऑफ द सीरीज का खिताब भी दिया गया। तथा उनकी टीम को ट्रॉफी व नगद धनराशि भी दी गई। इस प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि राजकीय शिक्षक संघ प्रदेश महामंत्री सोहन सिंह माजीला ने यह कहा कि यह प्रतियोगिता ग्रामीण बच्चों के हुनर को निखारने के लिए रखी गई है।

पारस रावत के अलावा इस मैच में मैन ऑफ द मैच का खिताब दीपक को ,नवोदित खिलाड़ी का पुरस्कार प्रसून रौतेला, जयपाल सिंह को, बेस्ट डिफेंडर का पंकज, बेस्ट स्मेसर का सोनू, बेस्ट बूस्टर गिरिराज, रैफरी मनोज राठौर, अमन राठौर, स्कोरर शशांक रौतेला, आशुतोष रौतेला यशपाल रौतेला को दिया गया। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में सुरेंद्र सिंह धपोला रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *