बागेश्वर:- जिले में तीव्र होगी विकास कार्यों की रफ्तार ……..1 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों का वर्चुअल लोकार्पण करेंगे मुख्यमंत्री

उत्तराखंड राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा बागेश्वर में 30 नवंबर को एक करोड़ से अधिक 58 विकास कार्यों का वर्चुअल लोकार्पण एवं शिलान्यास किया जाएगा। बता दें कि राज्य में विकास की रफ्तार तीव्र हो गई है एवं विकास परियोजनाओं पर काम किया जा रहा है।

बागेश्वर की तस्वीर भी बदलने वाली है क्योंकि जिले में विकास कार्यों का लोकार्पण मुख्यमंत्री द्वारा किया जाना है। नुमाइश खेत मैदान पर प्रभारी जिला मंत्री सौरभ बहुगुणा द्वारा आयोजित होने वाले कार्यक्रम की अध्यक्षता की जाएगी। बता दें कि अधिकारियों को बीते सोमवार के दिन विकास भवन में आयोजित बैठक के दौरान लोकार्पण एवं शिलान्यास की सभी तैयारियां करने के निर्देश दिए गए हैं। बैठक में आरसी तिवारी का कहना था कि विकास कार्यों पर जोर दिया जाएगा तथा ग्रामीण निर्माण विभाग लोकार्पण शिलान्यास पट बनाएगा और लोक कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी भी लोगों को दी जाएगी। लाभार्थी योजनाओं के चेक होंगे एवं स्वयं सहायता समूह की गोष्टी तथा विकास प्रदर्शनी लगेगी।