भारत को हराकर ऑस्ट्रेलिया फिर बना विश्व चैंपियन….. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी बधाई….. फैंस ने रोहित के लिए किए भावुक पोस्ट

एक बार फिर से भारत को हराकर ऑस्ट्रेलिया विश्व चैंपियन बन चुका है और ऑस्ट्रेलिया ने 2023 का वर्ल्ड कप अपने नाम का लिया है। बता दे कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया छठी बार चैंपियन बनी है।

2003 की तरह ही भारत के चैंपियन बनने का सपना फिर टूट गया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा टीम का हौसला बढ़ाते हुए दूसरी टीम यानी कि ऑस्ट्रेलिया को बधाई दी गई। पीएम मोदी ने एक्स हैंडल पर लिखा ‘प्रिय टीम इंडिया विश्व कप के दौरान आपकी प्रतिभा और दृढ़ संकल्प उल्लेखनीय था और आपने बहुत अच्छे जज्बे के साथ खेला तथा देश को गौरव दिलाया, हम आज भी आपके साथ हैं और हमेशा खड़े रहेंगे’। वहीं उन्होंने विश्व कप की शानदार जीत पर ऑस्ट्रेलिया को बधाई दी और पूरे टूर्नामेंट में उनके प्रदर्शन की सराहना की। वही फैंस ने भी रोहित शर्मा और विराट कोहली के लिए भावुक पोस्ट किया। फैंस का कहना है कि यह काफी दुखद है लेकिन रोहित शर्मा एक योद्धा है और इसके अलावा कई फैंस ने लिखा है कि यह दिल तोड़ने वाला सदमा है।