जाने कैसे मैदान पर ऋषभ पंत ने दिलाई पूर्व कप्तान एमएस धोनी की याद

8 नवंबर 2021 को नामीबिया के खिलाफ भारत की तरफ से खेले गए मैच में भारत में काफी शानदार जीत दर्ज की मगर इस खेल के दौरान ही ऋषभ पंत ने कुछ ऐसा किया जिससे फैंस ये बोलने पर मजबूर हो गए की पंत ने दिला दी धोनी की याद।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद ऋषभ पंत मैदान पर लगातार कीपिंग करते है। कल भी ऋषभ पंत ने मैदान पर विकेट के पीछे कुछ ऐसी फील्डिंग की जिससे लोगों को एम एस धोनी याद आ गए। यह दृश्य नामीबिया के नौवें ओवर का है जब राहुल चाहर गेंदबाजी कर रहे थे उनकी गेंद पर नामीबिया के बल्लेबाज लोफ्टी इटान ने शॉट खेलकर 2 रन लिए उन्होंने यह शार्ट

बैकवर्ड की तरफ खेला जहां पर कोई भी फिल्डर मौजूद नही था तभी विकेट के पीछे खड़े ऋषभ पंत गेद लेने के लिए खुद ही दौड़ पड़े और गेद सीधे स्टम्प्स की ओर फेंक दी जहां पर रोहित शर्मा बॉल पकड़ने के लिए खड़े थे। इस दौर की खास बात यह रही कि ऋषभ पंत ने विकेट की तरफ ना देखते हुए यह थ्रो फेका जिससे लोगों को ऋषभ पंत को देखकर धोनी की याद आ गई। क्युकी महेंद्र सिंह धोनी भी इसी अंदाज में फील्डिंग किया करते थे कई बार उनके इस अंदाज ने विकेट लेने में भी सफलता हासिल की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *