घर वापसी के बाद गरजे यशपाल, कहा बनाएंगे भाजपा मुक्त उत्तराखंड

कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य ने बीजेपी छोड़ कांग्रेस में घर वापसी कर ली है। तथा उनके घर वापसी करने के 21 वे दिन उनके पहले सार्वजनिक कार्यक्रम में उन्होंने कहा था कि आने वाले विधानसभा चुनाव 2022 में उत्तराखंड भाजपा मुक्त हो जाएगा।

वे अपने इस कार्यक्रम में भाजपा पर जमकर बरसे। तथा उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से आवाहन किया कि उत्तराखंड को भाजपा मुक्त बनाने के लिए कमर कस लें, उनका भाषण 29 मिनट तक चला जिसके दौरान उन्होंने यह कहा कि मुझे 2017 में कांग्रेस छोड़ने का बेहद खेद है। मेरा शरीर भले ही वहां था मगर मेरा मन तब भी यही था। इसके बाद उन्होंने कहा कि, अधिनायकवाद , तानाशाही और अहंकारी लोगों को परास्त करने के लिए कांग्रेस को मजबूत करना ही पड़ेगा। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी कांग्रेस मुक्त भारत बनाना चाहती थी, मगर अब वे उत्तराखंड को भाजपा मुक्त बना देंगे। उन्होंने यहां तक कह दिया कि भाजपा को देश चलाना नहीं आता बल्कि वे सिर्फ विपक्ष की राजनीति कर सकते है। उनके इन शब्दों पर पूर्व सीएम हरीश रावत का कहना था, कि यशपाल आर्य के कांग्रेस में घर वापसी करने पर कांग्रेस ने आधी बाजी ऐसे ही जीत ली है।

इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश अग्रवाल, शूरवीर सिंह सजवाण, हरेंद्र सिंह लाडी, महामंत्री संगठन मथुरा दत्त जोशी, महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा, महामंत्री राजेंद्र शाह, प्रदेश सचिव महेश जोशी आदि कांग्रेस के कार्यकर्ता वहां पर उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *