Uttarakhand:- 12वीं की छात्रा ने करी आत्महत्या……. कारण जानकार हो जाएंगे हैरान

उत्तराखंड राज्य के किच्छा में 12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बता दे कि वह पड़ोस में रहने वाले दो युवकों से काफी तंग थी। बीते सोमवार को युवती ने दोपहर में अपनी मां को बताया कि पड़ोस में रहने वाले दो युवक उसे तंग कर रहे थे और उसने उनकी धमकियों से तंग आकर ऐसा कदम उठाया होगा।

छात्रा ने मां को यह बात बताने के बाद आज आत्महत्या कर ली इसके बाद घर में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। दरअसल परिजनों ने बताया कि मनचले युवक छात्रा को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे थे। छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक छात्रा ने 12वीं की परीक्षा दी थी। छात्रा ने फांसी लगाई हुई थी और जैसे ही मां कमरे में पहुंची तो उसने बेटी को छटपटाते देखा परिजनों ने युवती को सीएचसी पहुंचाया लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

One thought on “Uttarakhand:- 12वीं की छात्रा ने करी आत्महत्या……. कारण जानकार हो जाएंगे हैरान

  1. I genuinely appreciated what you’ve achieved here. The outline is tasteful, your written content fashionable, yet you appear to have acquired some uneasiness regarding what you wish to present forthwith. Undoubtedly, I’ll return more frequently, similar to I have almost constantly, should you sustain this upswing.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *