चार पीढ़ियों के शासन करने के बाद भी नहीं कर पाए विकास- अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज उत्तराखंड में अपने भाषण में यह बात कही कि पिछले 70 साल से कांग्रेस की चार पीढ़ियों ने उत्तराखंड में शासन चलाया है, मगर उस दौरान विकास की तरफ किसी ने भी ज्यादा ध्यान नहीं दिया अमित शाह ने यह कहा कि कांग्रेस के सत्ता काल में उत्तराखंड में अधिक घोटाले के मामले भी सामने आए है।


इस दौरान अमित शाह ने पूर्व सीएम हरीश रावत को दो दो हाथ की चुनौती भी दी और कहां की भाजपा ने प्रदेश में इतने कम समय में काफी प्रगति कर ली है।
तथा घस्यारी योजना के बारे में गृह मंत्री अमित शाह का कहना है कि इस योजना से उत्तराखंड की महिलाओं को काफी लाभ होगा तथा उन्हें चारे के लिए जंगल में नहीं जाना पड़ेगा व जंगली जानवरों से उन्हें संघर्ष भी नहीं करना पड़ेगा ।
इस योजना के तहत उत्तराखंड के सभी पशुपालकों को पौष्टिक चारा उपलब्ध करवाया जाएगा।

मगर अपने भाषण के दौरान अमित शाह ने 2017 में बीजेपी की तरफ से किए गए डबल इंजन सरकार के वादे पर एक भी शब्द नहीं कहा।


तथा उनका कहना है कि जो 85 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट उत्तराखंड को दिए गए है, वह भी जल्दी ही पूरे कर लिए जाएंगे। तथा दिसंबर 2022 तक हर घर नल के मिशन को भी जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से आवाहन किया कि आगामी चुनाव के लिए सभी कमर कस लें तथा उत्तराखंड में भारी बहुमत से भाजपा की सरकार बनाएं

अमित शाह के जौली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंचने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने उनका स्वागत किया, तथा इस मौके पर बीजेपी के अन्य कार्यकर्ता भी वहां पर मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *