राजनीति के लिए कांग्रेस ने लिया स्वास्थ्य सेवाओं का सहारा

बागेश्वर। नगर के सामूहिक स्वास्थ्य केंद्र बैजनाथ में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने स्वास्थ्य केंद्र के रेडियोलॉजिस्ट पर आरोप लगाया है कि उन्होंने कांग्रेस किसान प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष प्रकाश कोहली के बेटे का अल्ट्रासाउंड नहीं किया जिस वजह से कोहली और अन्य कार्यकर्ता अस्पताल में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ डॉक्टर्स का कहना है कि प्रकाश कोहली चाहते थे कि उनके बेटे का अल्ट्रासाउंड सबसे पहले हो लेकिन उनसे पहले जो लोग वहां थे उन्होंने उन पर कोई भी ध्यान नहीं दिया डॉक्टर का कहना है कि उन्होंने प्रकाश कोहली को अल्ट्रासाउंड का भरोसा भी दिलाया था मगर कोहली चाहते थे कि सबसे पहले उन्हीं के बेटे का अल्ट्रासाउंड हो इस मामले में कोहली ने डॉक्टर्स को धमकी भी दी जिस कारण उन्हें अल्ट्रासाउंड बंद करवाना पड़ा। जो भी हो कांग्रेस के कार्यकर्ता और डॉक्टर के बीच की अनबन में आमजन जो वहां खुद का इलाज करवाने के लिए आए थे उन्हें काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा। घटना के बाद तहसीलदार को सूचित किया गया जिसके बाद तहसीलदार ने वहां आकर अल्ट्रासाउंड शुरू करवाए।

इस मामले में भाजपा के जिला अध्यक्ष शिव सिंह बिष्ट का कहना है कि कांग्रेस स्वास्थ्य सेवाओं का सहारा लेकर राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि बड़ी मुश्किल से बागेश्वर की स्वास्थ्य व्यवस्था पटरी पर आ रही है मगर यह कार्य भाजपा द्वारा हो रहा है यह बात कांग्रेस को नहीं पच पा रही हैं इसलिए सेवा कर्मियों के खिलाफ भी कांग्रेस धरना प्रदर्शन कर रही है। कांग्रेस अपनी पार्टी का धौस दिखा कर ही अस्पताल पर दबाव बनाने के लिए ही धरने पर बैठी है। कांग्रेस की इन्हीं हरकतों की वजह से बागेश्वर की जनता ने उन्हें दोनों सीटों पर नकार दिया था लेकिन जनता आगे भी कांग्रेस का वही दंश झेल रही है। कांग्रेश अस्पताल में धरना देकर जनविरोधी काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *