अल्मोडा :- यहां धारानौला में 17 पेटी शराब के साथ एक गिरफ्तार,पढ़े पूरी खबर

नशे के तस्करों पर लगातार कार्यवाही करते हुए अल्मोड़ा पुलिस ने 1 लाख 6 हजार कीमत की 17 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार करके वाहन को सीज किया|

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा श्री पंकज भट्ट द्वारा मादक पदार्थों पर अंकुश लगाने हेतु सभी थाना प्रभारियों एवं एसओजी को दिये गये कड़े निर्देश के अनुक्रम में नशे के तस्करों पर लगातार कार्यवाही की जा रही है।

इसी क्रम में आज दिनाक- 22.11.2021 को प्रभारी चौकी धारानौला संजय जोशी द्वारा मय पुलिस टीम सैकुड़ा बैण्ड तिराहा के पास चैकिंग के दौरान आल्टो कार संख्या यूए 01-6205 में सवार जयदेव सिंह रावत पुत्र बलवीर सिंह निवासी ग्राम तिलियापुर कोतवाली सितारगंज उधमसिंहनगर के कब्जे से

17 पेटियों में कुल 144 बोतल, 240 पव्वे अंग्रेजी शराब कीमत 106000 रु0 बरामद कर कोतवाली अल्मोड़ा में मु0अ0सं- 120/21 धारा- 60/72 जयदेव सिंह व वाहन चालक अज्ञात के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की गयी।

प्रभारी चौकी धारानौला संजय जोशी ने बताया कि दौराने चैकिंग सैकुड़ा बैण्ड के पास उक्त वाहन को रुकने का इशारा करने पर वाहन चालक अंधेरे का फायदा उठाकर वाहन को छोड़कर भाग गया, वाहन की तलाशी लेने पर उक्त वाहन से अवैध शराब बरामद होने पर वाहन को सीज किया गया। फरार अज्ञात चालक के गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहा है।

पुलिस टीम
1.चौकी प्रभारी धारानौला संजय जोशी
2.का0 हिमांशु
3.का0 धनी राम
4.का0 मनोज मेहरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *