ऐसा क्या हुआ कि कांग्रेस के नेता ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ, पढ़े पूरी खबर

कर्नाटक के पूर्व मंत्री तथा कांग्रेस के नेता प्रमोद माधवाराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खूब तारीफ की उनका कहना है कि पेजावर मठ के प्रमुख रहे विश्रेश तीर्थ स्वामी जी को मरणोपरांत पद्म विभूषण से सम्मानित करना काफी सराहनीय कार्य है। तथा उन्होंने यह भी कहा कि जब से भाजपा सरकार सत्ता में आई है तब से पद्म पुरस्कार विजेताओं के नाम चयनित करने के नियम बदल गए है।

बीते शुक्रवार को उडुपी में एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के नेता प्रमोद माधवाराज ने यह भी बताया कि भाजपा के सत्ता में आने से पहले पद्म पुरस्कार उन्हीं को दिया जाता था जो उसके लिए आवेदन करेंगे। लेकिन मोदी सरकार जब से सत्ता में आई है यह नियम बदल चुका है और यह अच्छा है कि जो लोग अच्छे काम करते है उनकी सराहना होनी ही चाहिए। वाकई नरेंद्र मोदी का यह काम काफी प्रशंसनीय है।

इसी दौरान उन्होंने यह भी कहा कि हालांकि मैं दूसरी पार्टी का हूं मगर फिर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर रहा हूं। देश के सबसे बड़े सम्मान भारत रत्न के बाद देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म पुरस्कार सोमवार को राष्ट्रपति भवन में वितरित किए गए। विश्रेश स्वामी जी का यह पुरस्कार विश्वप्रसन्ना तीर्थरू द्वारा प्राप्त किया गया। ना सिर्फ स्वामीजी बल्कि अरुण जेटली और सुषमा स्वराज को भी मरणोपरांत पद्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया। जिसके लिए कांग्रेस के नेता प्रमोद माधवराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की काफी प्रशंसा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *