Uttarakhand- तमंचे के दम पर बदमाशों ने लूटी दरोगा की बाइक

काशीपुर। बीते गुरुवार की दोपहर को श्यामपुर कॉलोनी निवासी नरेश वर्मा के घर पर स्थित महालक्ष्मी ज्वेलर्स पर 2 बदमाशों ने डाका डाल दिया लेकिन नरेश वर्मा की बेटी पीहू वर्मा ने शोर मचाकर आस-पड़ोस में को बुला लिया जिससे बदमाश अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाए।

दरअसल नरेश वर्मा की दो दुकानें है एक दुकान उनके घर पर ही स्थित महालक्ष्मी ज्वेलर्स है तथा दूसरी महुआखेड़ा गंज में है।दूसरी दुकान नरेश वर्मा खुद संभालते हैं जबकि उनके घर वाली दुकान उनकी पत्नी नेहा वर्मा संभालती है। बीते गुरुवार को भी नेहा दुकान पर बैठी हुई थी तभी दो लोग उनकी दुकान पर आए जिसमें से एक ने बुर्का पहन रखा था तथा दूसरा बिना बुर्के के था। उन्होंने नेहा वर्मा से कहा कि उन्हें उनके पति नरेश वर्मा ने भेज रखा है तथा उन्हें अंगूठियां खरीदनी है तभी नेहा वर्मा ने सोने की अंगूठियों का डिब्बा उन्हें दिखाया लेकिन उन दोनों ने तमंचा निकालकर नेहा वर्मा को डराया तथा उनसे अंगूठियों का डब्बा छीनने लगे तभी उनकी बेटी पीहू वर्मा ने शोर मचा कर आस पड़ोसियों को बुला लिया जिससे बदमाश भागने लगे वह जल्दबाजी में अपनी बाइक महालक्ष्मी ज्वेलर्स के पास ही छोड़ कर भाग गए। लेकिन उन दोनों बदमाशों ने आईटीआई थाने से काशीपुर जा रहे एलआईयू दरोगा रमेश चंद्र शर्मा की बाइक उन्हें तमंचा दिखाकर डरा धमका कर ले ली तथा दोनों बदमाश फरार हो गए।

घटना के बाद दरोगा ने आईटीआई थाने में दोनों बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जिसके बाद पुलिस अभी तक उन्हें ढूंढने में लगी है। लेकिन इस बात की तहरीर अभी तक नरेश वर्मा के द्वारा थाने में नहीं दी गई है दरोगा रमेश चंद्र शर्मा की तहरीर के आधार पर पुलिस उन बदमाशों को ढूंढने में लगी है। पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही इस मामले का खुलासा करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *