सफलता :- अल्मोड़ा की बेटी बनी भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट

अल्मोड़ा नगर के लिए एक बेहद ही खुशी की बात सामने आ रही है दरअसल नगर की एक बेटी कुमारी महिमा नेगी ने भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट बनकर न सिर्फ अपना बल्कि पूरे नगर का नाम रोशन किया है।

*उत्तराखंड में सियासी उठापटक:- गोविंद सिंह कुंजवाल का दावा,भाजपा के छ: विधायक हमारे सम्पर्क में*

महिमा नेगी का चयन 2017 में आरआर अस्पताल धौला कुआं दिल्ली में बीएससी नर्सिंग के तहत हुआ था तथा बीते कुछ दिनों में दिल्ली में पासिंग आउट परेड के तहत वे चुनी गईं। इस कार्यक्रम में महिमा नेगी के पिता श्री किशोर सिंह नेगी तथा माता सरिता नेगी भी उनके साथ मौजूद थी तथा दोनों ने मिलकर महिमा नेगी को बैचेस लगाए।

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि महिमा नेगी ने नगर के ही एक प्रतिष्ठित विद्यालय कूर्मांचल अकैडमी से अपनी 12वीं की कक्षा पास की है महिमा नेगी अपनी उपलब्धि का श्रेय अपने स्कूल के प्रधानाचार्य रही स्व. मधु खाती वह अन्य शिक्षकों को दे रही है तथा उनका कहना है कि उनकी इस उपलब्धि में उनकी माता का भी उन्हें काफी सहयोग मिला है। के सेना अधिकारी बनने पर उनकी बहन श्रुति द्वारा भी काफी हर्ष व्यक्त किया गया है तथा व्यापार मंडल के पूर्व अध्यक्ष भैरव गोस्वामी ने भी महिमा के इस उपलब्धि में उन्हें अपने शब्दों में बधाई देकर काफी हर्ष व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *