बेटे ने की धारदार कुल्हाड़ी से अपने ही पिता की हत्या, पढ़ें पूरी खबर

बीते रविवार को भागलपुर जिले के सुल्तानगंज निवासी दीपक मंडल ने अपने ही पिता सियाराम मंडल व अपने गांव के एक छोटे मासूम बच्चे रवि कुमार की धारदार कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक पता चला है, कि दीपक मंडल की हालत दिमागी रूप से सही नही है। दीपक मंडल के चार और भाई है। दीपक मंडल के बड़े भाई निरंजन मंडल के बयान के अनुसार दीपक मंडल की पिछले 4 साल से दिमागी हालत ठीक नही है निरंजन मंडल का कहना है कि वही दीपक मंडल का इलाज करा रहे है।

तथा गांव की महिलाओं का कहना है कि दीपक मंडल की शादी विजयनगर बरियापुर की प्रीति देवी से हुई थी जिससे उसके 4 बच्चे भी है। मगर उसकी बेबरदाश हरकतों से परेशान होकर उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई तब से दीपक घर में ना रहकर गांव में ही भटकता रहता है। बीते रविवार को भी दीपक मंडल हाथ में धारदार कुल्हाड़ी लेकर अपने पिता को पूरे गांव में खोज रहा था दीपक के पिता गांव के सत्संग भवन में ही रहते थे। वह उन्हें खोजने के लिए वहां तक आ गया जब उसने भवन के बाहर एक छोटे बच्चे रवि कुमार को खेलते हुए देखा तो उसे भी वहां से ले गया तथा अपनी बहन के घर ले जाकर उसे काटने लगा लेकिन जब बचाव के लिए उसके पिता सियाराम मंडल वहां पर आए तो वह भी कुछ नहीं कर पाए तथा बच्चे के बाद दीपक मंडल ने अपने पिता को काट डाला तथा गांव के और 2 लोगों को भी पूरी तरह से जख्मी कर डाला। लेकिन जब गांव के लोग उसे पकड़ने लगे तो बीच में पुलिस आ गई वही के क्षेत्र में थाना अध्यक्ष बहादुर लाल ले अपने पूरे बल से दीपक मंडल को भीड़ से बचा लिया तथा जब उसे पुलिस वैन में ले जाने लगे तो ग्रामीणों ने पुलिस वैन पर भी ईट बरसाए जिससे पुलिस वैन छतिग्रस्त हो गई।

ग्रामीणों से पता चला है कि रवि कुमार 6 साल का बच्चा है वह अपने दिव्यांग पिता का एकलौता बेटा है। रवि कुमार के पिता रुदल मंडल ने बताया कि रवि उनका इकलौता बेटा है रवि के अलावा उनकी एक बेटी है उसकी भी हालत दिमागी रूप से सही नही रहती तथा उसका इलाज अभी भी चल रहा है। रुदल मंडल की बेटी के इलाज में अभी तक उन्होंने लाखों रुपए खर्च कर दिए है। पुलिस को अभी तक इस बात की खबर नहीं लग पाई है कि दीपक मंडल ने अपने पिता सियाराम मंडल को क्यों मारा जबकि ग्रामीणों का कहना है कि दीपक मंडल की दिमागी हालत बिल्कुल भी ठीक नही है जिसकी वजह से उसके सोचने समझने की बिल्कुल भी शक्ति नहींल है इस मामले में पुलिस अभी भी तहकीकात कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *