जानिए क्या है आप की ‘वीडियो वैन’ नीति

आम आदमी पार्टी इस बार उत्तराखंड के आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी सरकार बनाना चाहती है सभी पार्टियों ने चुनाव को लेकर जोरों शोरों से तैयारियां शुरू कर दी हैं इस बीच आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के गांव – गांव में वीडियो वैन के जरिए लोगों को यह बता रही है कि केजरीवाल की सरकार ने दिल्ली में कितनी बड़ी – बड़ी उपलब्धियां हासिल की है।

पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष बसंत कुमार का कहना है कि इस बार उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी जनता के लिए तीसरे विकल्प के रूप में उभर कर आई है। उत्तराखंड के लोब, मन्याछीना, भटखोला, बिनसर, जोशी गांव, सरना, बेहरगांव, गाड़ी खेत, आदि गांव में आम आदमी पार्टी की वीडियो वैन पहुंची।

उन्होंने गांव में पहुंच कर उत्तराखंड के ग्रामीण इलाकों के विकास शिक्षा, पेयजल, की व्यवस्था आदि को सुचारू बनाने का आश्वासन दिया उनका कहना है कि केजरीवाल ने दिल्ली को काफी विकसित कर दिया है। अगर एक बार उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो उत्तराखंड भी पहले से काफी बेहतर राज्य बन जाएगा पार्टी यहां उचित शिक्षा, सुचारू पेयजल, और अच्छे स्वास्थ्य की पूरी व्यवस्था करेंगी। इस अवसर पर गणेश उपाध्याय, नवल किशोर उपाध्याय, मोहन सिंह नेगी, बसंत लाल टम्टा, संदीप कुमार, कमल टम्टा, पूरन सिंह सिरारी, कमल आगरी, रमेश सिंह गंगोल सहित आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *