यहां मोटरसाइकिल सहित नदी में गिरा युवक, पुलिस ने बचाई जान

दिनाँक- 29/11/21 को थाना नाचनी पुलिस को सूचना मिली कि नाचनी- थल मोटर मार्ग में नौलड़ा के पास एक मोटरसाइकिल सवार युवक अपनी मोटरसाइकिल के साथ सड़क से नीचे नदी में गिर गया है। इस सूचना पर थानाध्यक्ष नाचनी श्री हेम चंद्र पंत, हमराही पुलिस बल व आपदा उपकरणों के साथ मौके पर पहुंचे तो देखा कि एक व्यक्ति #मोटरसाइकिल_संख्या- UK05A 8086 के साथ सड़क से करीब 150 मीटर नीचे गहरी खाई/ नदी में गिरा था, जिस पर पुलिस बल द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए स्थानीय युवाओं को साथ लेकर खाई में उतर कर घायल व्यक्ति को खाई/नदी से निकाल कर मुख्य सड़क पर लाया गया और 108 के माध्यम से घायल को उपचार हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र गोचर भेजा गया।
उक्त व्यक्ति नाचनी से थल की ओर अपने निजी मोटरसाईकिल से जा रहा था जो अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया था। पुलिस ने सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए कड़ी मशक्कत के बाद घायल को तत्काल निकाल कर प्राथमिक उपचार देकर उसकी जान बचाई। उक्त घटना आज प्रातः करीब 04 बजे के आसपास की बताई जा रही है।

घायलकानाम/ पता-

श्री नरेश भंडारी पुत्र श्री होशियार सिंह उम्र 31 वर्ष, निवासी- ग्राम खेतार किरौली डीडीहाट, जो वर्तमान में आईटीबीपी बटालियन लोहाघाट में कार्यरत होना बताया गया है।

रेस्क्यू_टीम में शामिल आधि0/ कर्म0 गण-

  1. थानाध्यक्ष नाचनी- श्री हेम चंद्र पंत
  2. कानि0 सूर्य प्रकाश,
  3. कानि0 महेश डंगवाल
  4. कानि0 गोविंद बल्लभ भट्ट
  5. चालक जगदीश चंद्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *