तीसरा कोई विकल्प ना होने के कारण उत्तराखंड में बनती थी भाजपा- कांग्रेस की सरकार- मोहनिया

लोहाघाट। क्षेत्र के रामलीला मैदान में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लोगों को आम आदमी पार्टी की लोकहित के प्रति जागरूक विचारधारा से अवगत कराया। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शहर में शंखनाद करके रैलियां निकाली और लोगों को पुरानी व्यवस्था में परिवर्तन के लिए जागरूक किया।

इन सब के दौरान उन्होंने लोगों को बताया कि कैसे प्रदेश में बेरोजगारी, अशिक्षा और पानी की किल्लत बढ़ती ही जा रही है कार्यकर्ताओं की इस सभा का आयोजन दिल्ली संगम विहार के विधायक और प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया के नेतृत्व में किया गया था। जिसमें उनका कहना था कि अभी तक उत्तराखंड की जनता के पास कांग्रेस और भाजपा के अलावा कोई तीसरा विकल्प था ही नहीं जिसे जनता चुनती इसीलिए अब तक उत्तराखंड में कभी कांग्रेस तो कभी भाजपा की सरकार बनती आई है मगर इस बार जनता के पास आम आदमी पार्टी एक नए विकल्प के रूप में सामने आई हैं जिसे जनता को एक मौका देना चाहिए।

उन्होंने आम आदमी पार्टी के प्रदेश में चुनाव लड़ने के पांच मकसद रोजगार, स्वास्थ्य, पानी, शिक्षा, बिजली बताएं। उनकी इस सभा में संगठन मंत्री विपिन पुनेठा, उपाध्यक्ष बीना कनौजिया, राहुल सती, तुलसी बिष्ट, विक्रम कठायत, पवन कुमार, रवि चतुर्वेदी आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *