Uttarakhand:- राज्य में मुख्यमंत्री द्वारा तीर्थ यात्रियों को दी गई शुभकामनाएं……. कहा इस बार भी रिकॉर्ड तोड़ेगी चार धाम यात्रा

उत्तराखंड राज्य में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा श्रद्धालुओं को शुभकामनाएं दी गई है। उन्होंने कहा कि जो भी श्रद्धालु यात्रा खत्म होने के उपरांत अपने घर लौटे वह देवभूमि उत्तराखंड में बिताए गए समय की स्वर्णिम यादों को साथ लेकर जाए।

ऐसा हमारा प्रयास रहेगा। उन्होंने तीर्थ यात्रियों को शुभकामनाएं दी और कहा कि चार धाम यात्रा अपने पिछले पुराने रिकॉर्ड तोड़ेगी तथा सरकार चार धाम यात्रा को सुरक्षित बनाने के लिए प्रयासरत है। प्रत्येक स्तर पर चार धाम यात्रा संबंधित तैयारी की निरंतर समीक्षा हो रही है देश-विदेश से लाखों की संख्या में श्रद्धालु उत्तराखंड आते हैं और चार धाम यात्रा यहां एक उत्सव के समान है इस वर्ष अभी तक लगभग 20 लाख से अधिक लोग यात्रा के लिए रजिस्ट्रेशन कर चुके हैं और श्रद्धालुओं को चार धाम यात्रा के दौरान हर सुख सुविधा उपलब्ध कराने की कोशिश की जाएगी ताकि वह बार-बार भविष्य में भी उत्तराखंड आने के लिए उत्साहित हो और इससे हमारे पर्यटन उद्योग को भी बढ़ावा मिलेगा। मुख्यमंत्री द्वारा चार धाम यात्रा में लगे सफाई कर्मचारी, सुरक्षा में तैनात पुलिस के जवान और प्रशासनिक अफसरो से अपील की गई है कि सब मिलकर कार्य करें।