पापा शराब पीकर आए, हमें कमरे में बंद किया, पैर से मां का गला घोंटा, मृतका की बेटी ने बताई हत्या की पूरी कहानी

एक शख्स ने शराब के नशे में अपने तीन बच्चों के सामने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद मृतका की बड़ी बेटी ने आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
मृतका की बेटी ने पुलिस को हत्या की आंखों-देखी बताई जिसके बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया।


जानकारी के मुताबिक, घटना गुरुवार सुबह चार बजे की है। पुलिस ने बताया कि मोहर इंस्टीट्यूट के पास मालवाड़ी अवलवाडी इलाके में पारिवारिक विवाद में हत्या की घटना सामने आई है। एक शराबी पति ने अपने बच्चों के सामने अपनी पत्नी की पिटाई की और गला घोंटकर हत्या कर दी।


पुलिस के मुताबिक, मृतका की पहचान दीपाली संदीप मोरे के रूप में है। इस मामले में दीपाली की 17 साल की बेटी ने लोनीकंद थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पति संदीप उत्तम मोरे (41) के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया|
पुलिस के मुताबिक, मृतका की बेटी ने जो कहानी बताई है, उसके मुताबिक आरोपी संदीप मोर शराब पीने का आदी है। शराब पीकर वह अक्सर मारपीट करता था। कई बार रिश्तेदार दोनों के बीच हुए विवाद को सुझाने आए, लेकिन आरोपी ने उनसे भी बदसलूकी की।
मृतका की बेटी के मुताबिक, 27 अगस्त को मम्मी-पापा के बीच फिर से विवाद हुआ था। बुधवार रात (30 तारीख) को पापा ने फिर से मम्मी से झगड़ा किया और शराब पीने के लिए पैसे ले गए। रात करीब 10 बजे वे वापस आये। फिर उन्होंने मम्मी से बहस की और हम तीनों भाई-बहनों को कमरे में बंद कर दिया।
लड़की ने बताया कि इसके बाद पापा ने मम्मी की जमकर पिटाई की। इसी दौरान उन्होंने मां का सिर दीवार पर मार दिया। फिर पैर से गला घोंटकर उनकी हत्या कर दी। मृतका की बेटी ने कहा कि मेरी मां की कमर और नाक से खून निकल रहा था।