पेट्रोल टैंकर लेट पहुंचने से हुई समस्या पेट्रोल पंप पर टूट पड़े वाहन चालक

pistol, pump, fuel-160119.jpg

तीन पंपों में पहुंचा पेट्रोल, दिक्कत बरकरार
अल्मोड़ा। शुक्रवार को कोसी समेत अल्मोड़ा के तीन पंपों में पेट्रोल उपलब्ध होने से लोगों ने राहत की सांस ली है लेकिन अब भी बाजार क्षेत्र में पेट्रोल नहीं होने से लोगों को दिक्कतों का भी सामना करना पड़ा। शनिवार को अन्य पंपों में भी पेट्रोल पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है।
बीते दिनों हुई बारिश से अल्मोड़ा में पेट्रोल का संकट भी गहरा गया था। विभिन्न स्थानों में पेट्रोल टैंकर फंसे रहे इससे बीते बृहस्पतिवार को शाम तक सभी पंपों में पेट्रोल समाप्त हो गया था। इधर, शहर फाटक के रास्ते आवागमन सुचारु होने के बाद बृहस्पतिवार की देर शाम ही कोसी में पेट्रोल पहुंचा। शुक्रवार को कोसी और अल्मोड़ा के दो पंपों में पेट्रोल पहुंचा जिससे राहत मिली। इस बीच पंपों में लोगों की भीड़ उमड़ी रही। मुख्य बाजार के एक पंप में डीजल पहुंचा, लेकिन पेट्रोल उपलब्ध नहीं होने से दिक्कतें बढ़ी। पंप संचालकों ने बताया कि अब शनिवार को तीन पंपों में पेट्रोल पहुंचने की उम्मीद है, जिसके बाद पेट्रोल का संकट दूर हो सकेगा।
गरुड़ में चार दिन से पेट्रोल पंप सूखे
बागेश्वर/गरुड़। बागेश्वर और गरुड़ में पेट्रोल का संकट बना हुआ है। गरुड़ तहसील क्षेत्र के एकमात्र पेट्रोल पंप बैजनाथ में चार दिन से डीजल और पेट्रोल उपलब्ध नहीं है। डीजल न मिलने से अधिकांश बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे है। पेट्रोल पंप स्वामी के अनुसार हल्द्वानी से एक टैंकर रवाना हुआ था। भवाली-अल्मोड़ा-कौसानी मोटर मार्ग अवरुद्ध होने से टैंकर गरुड़ नहीं पहुंच पाया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *